श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने में इन वजहों से हो रही है देरी
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने में इन वजहों से हो रही है देरी
Share:

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को भारत लाने की पूरी उम्मीदें हैं. लेकिन इसमें देखी की जा रही है और उनके फैंस से इस बात का इंतज़ार नहीं हो रहा है. मुंबई के घर के बाहर उनके फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है और अंतिम दर्शन के लिए सभी बेताब हैं. कहा जा रहा है उद्योगपति अनिल अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से श्रीदेवी के शव को लाया जाएगा. देरी की क्या वजह है आइये हम आपको बता देते हैं.

दरअसल, शरीर देने के लिए कई सारी प्रक्रियाओं से गुज़रना पड़ता है और इसी के चलते शव को देने में देरी हो रही है. कहा जा रहा है, दुबई के कानून के मुताबिक कई प्रक्रियाओं की वजह से देरी हो रही है. फोरेंसिक रिपोर्ट सौंपने के बाद पार्थिव शरीर को दुबई के मुहैसना ले जाया गया जहाँ पर शव पर केमिकल लेप लगाया गयाजो पूरी 90 मिनट की प्रक्रिया है. पुलिस के डेथ सर्टिफिकेट जारी करने की प्रक्रिया भी है, इमिग्रेशन डिपार्टमेंट की प्राशासनिक प्रक्रिया और शव परिवार को सौंपने के लिए सरकारी वकील के इजाजत की प्रक्रिया भी इसमें शामिल है जिसके चलते देरी हो रही है.

उम्मीद है आज दोपहर तक उनके शव को लाया जायेगा. खबर सुनते ही सभ बॉलीवुड के सितारे अनिल कपूर के घर पर एकत्रित हुए हैं जहाँ श्रीदेवी के लिए शोक सभा जाहिर की जा रही है.

अर्जुन कपूर ने बताई सौतेली माँ श्रीदेवी से अपने रिश्ते की सच्चाई

अनिल अम्बानी के विमान से लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, घर के बाहर लगी प्रशंसकों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -