आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, घर के बाहर लगी प्रशंसकों की भीड़
आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, घर के बाहर लगी प्रशंसकों की भीड़
Share:

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी ने शनिवार की रात को दुबई में अपनी आखिरी सांस ली. दुबई में वो अपने भांजे की शादी में गयी थी जहाँ पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी. इस पर कई सारी बातें की जा रही हैं कि, यानी उनके निधन पर ऐसी बहुत ही बातें हैं जो सामने आ रही हैं. इस पर कोई कह रहा  है उन्होंने खूब सारी सर्जरी करवा ली थी और खुबसूरत दिखने के चक्कर में उनका निधन हो गया तो कहीं कोई कहता है किसी के कारण उनकी डेथ होगयी. जो भी हुआ हो लेकिंन देश ने एक सुपरस्टार खो गया जिससे बॉलीवुड में अँधेरा हो गया है.

जी हाँ, चांदनी के चले जाने से पुरे बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया है. जहाँ बोनी कपूर और ख़ुशी कपूर आखिरी समय में श्रीदेवी के साथ वहीँ उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी माँ से आखिरी बार नहीं मिल पायी. जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में रुक गयी थी जिसके चलते वो इस शादी में शरीक नहीं हो पायी. लेकिन किसे पता था ये शादी उनकी माँ के जीवन की आखिरी शादी होगी और उसके बाद वो उन्हें कभी नहीं देख पाएंगी.

इस खबर से पूरा देश सदमे में है और प्रशंसकों की भीड़ उनके घर के बाहर उमड़ी पड़ी है. हालाँकि उनका पार्थिव शरीर फ़िलहाल भारत नहीं पहुंचा है. खबर आयी है उनका पोस्टमार्टम चल रहा है जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया जायेगा. श्रीदेवी के फैंस उनकी आखिरी झलक देखने को बेताब हैं.

श्रीदेवी की सफलता से काफी चकित थे कमल हसन

Birthday Special : श्रीदेवी की छोटी बहन समझा जाता था दिव्या भारती को

Videos : अपनी दिलकश अदाओं से श्रीदेवी ने इन गानों को किया सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -