रणवीर के सामने दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड ने किस कर किया विश

बॉलीवुड के चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ​जिनकी शादी होने न होने पर जो अटकले लगाई जा रही थी उन सभी पर अब विराम लगा गया हैं। ऐसी खबर सामने आ रही थी कि रणवीर की कुछ हरकतें या अजीब फैशन स्टाइल के कारण दीपिका शायद यह शादी नहीं करें।  लेकिन अब ऑफिशियली अनाउंसमेंट हो चुका है कि यह जोड़ी 15 नवंबर को हमेशा के लिए एक -दूजे के हो जाएंगे। रणवीर और दीपिका ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टा हैंडल पर दी थीं। इसके बाद से उनके चारों तरफ बधाई का तांता लग गया। इसी बीच दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें बड़े क्यूट अंदाज में विश किया। 

Saaho Teaser : प्रभास की एंट्री पर सिटी मारे बिना रह पाएंगे आप भी

जी हां, आपको बता दें दीपिका के कुल 7 अफेयर रह चुके हैं। इसी बीच उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने उन्हें किस वाले इमोज पोस्ट कर विश किया। फिलहाल इस पर दीपिका का कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं आपको बता दें दीपवीर की शादी इटली में हो सकती हैं और मुंबई में भी। 14 नवंबर और  15 नवंबर को होने वाली यह शादी दो ट्रेडिशन में होगी। जी हां, सिंधी और साउथ इंडियन में । इसके बाद दीपवीर 1 दिसंबर,2018 को मुंबई में रिसेप्शन देंगे। 

खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!

गौरतलब है दीपवीर की शादी इटली में होती है तो वहां पर परिवार के कुछ खास लोग और दोस्त शामिल होंगे। यह बहुत गुपचुप तरीके से शादी करने का प्लान है। इटली में करीब करीब 30 मेम्बर ही होंगे। वहीं मुंबई में रिसेप्शन के दौरान 3000 लोग हो सकते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

टाइगर की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने हवा में किया हैरतअंगेज़ स्टंट

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह ली इस साउथ एक्टर ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -