Video: शादी के पहले ही दीपक ने राखी संग मनाई सुहागरात, मीडिया के सामने खोल दी साड़ी
Video: शादी के पहले ही दीपक ने राखी संग मनाई सुहागरात, मीडिया के सामने खोल दी साड़ी
Share:

इन दिनों लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत ने बीते कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में हद ही कर दी. जी हाँ, राखी ने बीते कल दीपक कलाल के साथ कुछ ऐसा किया कि सभी देखकर हैरान है. हाल ही में राखी और दीपक के कुछ चौंकाने वाले वीडियो और फोटो सामने आए हैं. आप सभी देख सकते हैं इसमें दीपक कलाल मीडिया के सामने राखी सावंत की साड़ी उतारकर फेंकते दिख रहे हैं तो वहीं, राखी सावंत अपने होने वाले पति को मंगलसूत्र को पहना रही हैं.

 

वहीं बीते कल राखी सावंत ने बताया है कि ''यह साड़ी उनको एमसी डोनाल्ड ट्रंप की ओर से गिफ्ट मिली है और इसके लिए वे शुक्रिया अदा कर रही हैं.'' बीते कल दीपक कलाल राखी सावंत के साड़ी पहनने पर नाराजगी जताते हैं और छम्मक छल्लो कहकर बुलाते हैं वहीं, राखी दीपक को पतीला बोल रही हैं. इसके बाद दीपक कलाल राखी की साड़ी उतारने लगते हैं और राखी दीपक को मंगलसूत्र पहनाती हैं. इस तरह दोनों ने कल जमकर मीडिया के सामने हंगामा किया और दोनों को देखकर मीडिया वालों ने खूब आनंद लिया. वहीं अब वह आनंद दर्शक ले रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि राखी सावंत और दीपक कलाल 31 दिसंबर को लॉस एंजिल्स में शादी करने जा रहे हैं और दोनों न्यूड वेडिंग के लिए तैयार हैं. इसके लिए दीपक और राखी ने टिकट भी बुक कर रखा है जो राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

यह वीडियो Home Bollywud ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है.

डोनॉल्ड ट्रंप ने गिफ्ट की राखी सावंत को साड़ी, करेंगी न्यूड वेडिंग

Video : अपने कंडोम ब्रांड के एड के लिए अनजान लड़के संग कामुक हुईं राखी

बिना कपड़ों के सामने आई दीपक की एक्स वाइफ, देखते ही जमकर भड़कीं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -