सच के लिए कब्र से निकाली लाश
सच के लिए कब्र से निकाली लाश
Share:

उन्नाव : जयपुर में रहकर हॉस्टेस का काम करने वाली एक युवती के बयान जो उसने मरने के पहले दिए, पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए है. युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इससे पहले जयपुर में प्राथमिक उपचार के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे कानपुर में एडमिट कराया था. हालत में सुधार होता देख परिजन उसे घर ले आए. जहां एक दिन होश में आने के बाद युवती ने बताया कि उसे उसके रूम पार्टनर ने घर की तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. जिससे वो नीचे गिर पड़ी.

मौत से पहले उसने बताया कि इसके पहले उसकी लड़ाई रूम पार्टनर से हुई थी. परिजनों की माने तो जानकारी देने के बाद वो फिर कोमा में चली गई और बीते 23 दिसंबर को उसकी मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने गंगाघाट थाने में तहरीर देकर ये बात बताई और मुकदमा पंजीकृत कर न्याय की गुहार लगाई. पहले तो गंगा घाट थाना पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई करने से हाथ खड़े कर दिए. दबाव पड़ने पर पुलिस ने डीएम को मामले की जानकारी दी और शव के पोस्टमॉर्टम और मुकदमा पंजीकृत करने की अनुमति मांगी.

डीएम की अनुमति के बाद शव को कब्र से निकालकर गंगा घाट थाना पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए भेजेगी. डीएम के निर्णय के बाद मामले का खुलासा होने की पूरी संभावना है. थानाध्यक्ष गंगाघाट ने शव को खुदवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला जयपुर के संबंधित थाना को स्थानांतरित कर दिया जाएगा.

दूध बांटने गई ग्वालन से दुष्कर्म

पाकिस्तान के दो दिग्गज बल्लेबाज़ों ने किया नया कारनामा

नाबालिग की रजामंदी से संबंध बनाने पर 10 साल की सज़ा

अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -