माघ मेले में श्रद्धालुओं की सेवा कांग्रेसी कार्यकर्ता करेंगे

लखनऊ: यूपी में होने वाले माघ मेले और कुंभ के मद्दे नज़र यूपी कांग्रेस ने कमर कस ली है. कुंभ में श्रद्धालुओं के बीच अपनी सेवाएं पहुंचाने हेतु कांग्रेस की तैयारियां ज़ोरों पर है. अभिनेता से नेता बने उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर सांसद ने कहा कि प्रदेश में माघ मेले में श्रद्धालुओं की सेवा का काम कांग्रेस सेवादल एवं अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता करेंगे. राज बब्बर ने दल के नेताओं के साथ बैठक की और किये जाने वालो कामों का जायजा भी लिया.

श्रद्धालुओं को हर संभव सुविधा देने के लिए राज बब्बर ने सख्त लहजे में आदेश दिए. बब्बर ने इसके साथ ही इलाहाबाद में आयोजित होने वाले अर्धकुंभ माघ मेला में देश व प्रदेश भर से आने वाले श्रद्धालुओं के बेहतर रहन-सहन एवं स्नान की व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने में कांग्रेस पार्टी का सहयोग सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए। इसके लिए उन्होंने प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक डॉ. प्रमोद कुमार पांडेय को अपने साथियों सहित वहां पहुंचकर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी इलाहाबाद के अध्यक्षों व सभी कांग्रेस जनों का सहयोग लेते हुए, अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का निर्देश दिया है.

उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद के संगम तट पर आयोजित होने वाले प्रसिद्ध अर्धकुंभ एवं कुंभ मेले में कांग्रेस सेवादल द्वारा कैम्प का आयोजन किया जाता है, तथा मेले में आने वाले श्रद्धालुओं का सहयोग किया जाता रहा है.

लव ने हिना को कहा Bossy और उसके बाद...

अपनी नीतियां भी बताएं रजनीकांत - येचुरी

'ये है मोहब्बतें' की आलिया में एक्टिंग के अलावा भी है कमाल का टैलेंट

प्रियांक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -