कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

कर्नाटक : कर्नाटक विधान सभा चुनाव को लेकर अब राजनीतिक पार्टियों में फिर से जंग छिड़ चुकी है. सोशल मीडिया पर राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर वार करती नज़र आ रही हैं. वहीँ कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर यूपी के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए एक वीडियो अपलोड किया है और इस वीडियो का शीर्षक दिया है 'बीजेपी के स्टार कैंपेनर को तैयार करने की रेसिपी क्या है'?

भगवा बॉय के नाम से मशहूर हो चुके योगी आदित्यनाथ पर कोंग्रेस कर्नाटक चुनाव के दौरान तंज़ कसने से बाज नहीं आ रही और उनका एक वीडियो बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर #RecipeForDisaster नाम से पोस्ट कर दिया. यह वीडियो 1 मिनिट का है. इस वीडियो में कर्नाटक चुनाव के प्रचार में लगे योगी को दिखाया गया है.

इससे पहले ट्वीटर हैंडल पर यूपी के चीफ मिनिस्टर और कर्नाटक चीफ मिनिस्टर सिद्धारमैया भी आपस में भिड़ चुके हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर हैंडल से सिद्धारमैया पर वार करते हुए कहा था कि अगर वे सच्चे हिन्दू हैं तो उन्हें कर्नाटक में पूरी तरह से गोकशी बंद कराकर दिखाना होगा. योगी के इस ट्वीट के जवाब में सिद्धारमैया ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि - "उन्होंने गायों को पाला है, उन्हें चारा खिलाया है और गोबर तक साफ किया है, क्या योगी ने यह सब किया है?"

कर्नाटक बीजेपी का जेल भरो आंदोलन

सिद्धारमैया ने कहा बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में हैं आतंकी

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -