शशिकला के कमरे से मिला गोपनीय ख़त

Jan 13 2018 01:53 PM
शशिकला के कमरे से मिला गोपनीय ख़त

चेन्नई: चेन्नई के प्रमुख निदेशक एस बाबू वर्गीज ने दाखिल हलफनामे में यह सुचना दी कि तमिलनाडु में प्रतिबंधित गुटखा की  बिक्री के लिए रास्ता खोलने वाले लोग द्वारा किये गए घोटाले से संबंधित गोपनीय ख़त को जयललिता के निवास स्थान पोएस गार्डन में अन्नाद्रमुक से निकाली गई शशिकला के कब्जे वाले कमरे से आयकर विभाग ने बरामद कर लिया है.

11  अगस्त 2016 को आयकर विभाग प्रमुख ने तमिलनाडु के तत्कालिन मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को एक पत्र लिखा था.पत्र दोनों लोगो को संबोधित था, इसी ख़त के साथ प्रमुख निदेशक ने उन खातों की प्रतियां भी सलंग्न है जो बरामद माल से संबंधित है.

द्रमुक विधायक जे अनबाझगन ने अपनी याचिका कथित घोटाले कि जाँच सीबीआई से कराने कि मांग को दाखिल कि याचिका में उन्होंने आरोप लगाया था कि इस घोटाले में एक मंत्री, पुलिस सहित केंद्र सरकार के उच्च अधिकार भी शामिल है. चूँकि घोटाले में सरकार के अफसर तथा पुलिस के लिप्त होने के कारण ऐसे मामलो को सीबीआई हि निष्पक्ष तरीके से सुलझा सकती है.

17 नवंबर,2017 को उस समय के डीजीपी के हस्ताक्षर वाला नोट जो कि जयललिता के लिए था बरामद हुआ है. बाद में वेद निलयम में शशिकला के कब्जे वाले कमरों में छापेमारी की. इसी के साथ आयकर विभाग के पत्र की प्रति भी सलंग्न थी जिसे अब बरामद कर लिया कर गया है. 

जनरल रावत ने जम्मू-कश्मीर की शिक्षा प्रणाली पर चिंता जताई

लालू यादव ने झारखण्ड उच्च न्यायालय में अपील की

डीजल -पेट्रोल जी.एस.टी. में हो सकते हैं शामिल

 

?