कॉमेडी किंग बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में करेंगे एंट्री
कॉमेडी किंग बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में करेंगे एंट्री
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में बिजी है. ख़ास बात यह है कि इसी बीच खबर आ रही है कि, कपिल को 'बिग मामा वर्क्स' की तरफ से हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऑफर दिया गया है. कहा जा रहा है कि ये एक सीरीज होगी जिसका टाइटल 'कॉमेडी करी' रखा जाएगा. खबरों की माने तो कपिल ने ये प्रोजेक्ट अभी तक साइन नहीं किया है.

बता दे कि इस डील को साइन करने के लिए कपिल जल्द ही यूएस का दौरा कर सकते है. इस बारे में 'फिरंगी' फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा का कहना है कि ये एक सीरीज होगी, जिसमें एक हॉलीवुड स्टार के साथ इंडियन स्टार होगा.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने के लिए एक चैनल पर 'ओए फिरंगी' नाम का एक स्पेशल शो रखा गया है, जो आज रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. ख़ास बात यह है कि, इस स्पेशल एपिसोड में कपिल एक बार फिर से कॉमेडी किंग के रूप में नजर आएंगे, वही प्रोमो में कपिल के साथ कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्दू नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

पश्चिम बंगाल में फिल्म 'पद्मावती' का होगा स्पेशल स्वागत

‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और नया गाना Release

ममता शूर्पणखा की कटी नाक को ना भूले- सूरज पाल अम्मू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -