बुलन्दशहर हिंसा: कानून व्यवस्था पर मंथन करने के लिए योगी ने बुलाई आपात बैठक
बुलन्दशहर हिंसा: कानून व्यवस्था पर मंथन करने के लिए योगी ने बुलाई आपात बैठक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को हुई भीषण हिंसा के बाद सियासी पारा चढ़ चुका है, इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर एक उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है. रात 8.30 बजे मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये अहम बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में सीएम अधिकारियों के साथ प्रदेश की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी चर्चा करेंगे. साथ ही बुलंदशहर में हुई हिंसा पर भी विचार विमर्श किया जाएगा. 

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

दरअसल 3 दिसंबर यानी सोमवार को बुलंदशहर में गोतस्करी को लेकर हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और 20 वर्षीय सुमित नाम के शख्स की मौत हो गई थी. सोमवार को बुलंदशहर में हुई हिंसा के मामले में यूपी के एडीजी ने बताया कि अब तक 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि वो किस संगठन से जुड़े हैं,  हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. जांच के लिए पुलिस की 6 टीमें बनाई गई हैं,  दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और कोई निर्दोष भी जेल नहीं जाएगा, उन्होंने बताया कि बुलंदशहर में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं है, बल्कि स्थिति काबू में है. 

राजस्‍थान: चुनाव के दौरान दो दशकों से बदल रही बाजी, इस बार किसके सिर सजेगा ताज

इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए अपने आवास पर रात 8:30 
बजे शीर्ष अधिकारियों की बैठक बुलाई है, वहीं बुलंदशहर हिंसा को लेकर यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि सरकार पूरे मामले में उचित कदम उठा रही है और जांच के आदेश दिए गए हैं. अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी.

खबरें और भी:-

 

तेलंगाना: पुलिस ने आधीरात को फायरब्रांड नेता रेवंत रेड्डी को किया गिरफ्तार

सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -