सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी
सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी
Share:

जयपुर: देश में विधानसभा चुनाव के दौरान नित नए आरोप सामने आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार भगोड़ों की ट्रैवल एजेंसी बन गई है और 154 माह में मोदी सरकार ने सरकारी खजाना लूटने वालों को फ्री पास दे रखा है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि 23 भगोड़े बैंकों का 53 हजार करोड़ रुपये लेकर भगाए गए और सरकार देखती रही। वहीं सोमवार को जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में अब तक 19 हजार बैंक फ्रॉड केस सामने आ चुके हैं।

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम

वहीं इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि वर्ष 2017 में आयकर विभाग की एक रिपोर्ट में यह बता दिया गया था कि नीरव मोदी और मेहुल चौकसी कोई घोटाला कर सकते हैं। लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली और पीएम मोदी ने कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी और दामाद को फीस के रूप में 24 लाख रुपये नीरव मोदी के जरिये मिले हैं।

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी बोलते हैं भारत माता की जय और काम करते हैं अम्बानी के लिए - राहुल गाँधी

इसके साथ ही बता दें कि सुरजेवाला ने यह दावा किया कि नीरव मोदी ने कुल मिलाकर 26 हजार 306 करोड़ रुपये बैंकों और लोगों से हड़पे हैं। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इन भगोड़ों को संरक्षण दिया है, इसका जवाब देश की जनता को पीएम और वित्त मंत्री को देना चाहिए। केंद्र सरकार ने आयकर विभाग की रिपोर्ट सीबीआइ या पुलिस को नहीं बताई।


खबरें और भी

मुझे पर हुआ हमला एबीवीपी की बोखलाहट : प्रशांत किशोर

राजस्थान चुनाव: हनुमानगढ़ में गरजे पीएम, कहा कांग्रेस की गलतियां भुगत रहा पूरा देश

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के सातवें चरण का हो रहा मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -