गैंगरेप के आरोपी बोले- जज साहब, हमें फंसाया गया है
गैंगरेप के आरोपी बोले- जज साहब, हमें फंसाया गया है
Share:

मेरठ : बुलंदशहर के गैंगरेप के आरोपियों ने अपने को पुलिस द्वारा जबरन फंसाये जाने का आरोप लगाया है। मामले में गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार के दिन कोर्ट में पेश किया गया। जहां आरोपियों ने जज से कहा- साहब हमें पुलिस ने फंसाया है, हम निर्दोष है। आपको बता दें कि बीती 29 जुलाई को बुलंद शहर में गैगरेप की घटना हुई थी। इसके बाद घटना ने तूल पकड़ा था तथा विपक्षी दलों ने सरकार की कानून व्यवस्था पर उंगली भी उठाई थी। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ करना शुरू की थी और इसके चलते वारदात के मुख्य आरोपी समेत दो अन्य को पकड़ लिया गया था।

नार्को  टेस्ट कराने की मांग

बुधवार को कोर्ट में आरोपियों को पेश किया गया, लेकिन उन्होंने वारदात में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया। कहा गया कि उन्हें पुलिस ने फंसाया है, यदि उनका नार्को टेस्ट कराया जाये तो सच सामने आ जायेगा। हालांकि कोर्ट ने आरोपियों की इस मांग को तुरंत ही स्वीकार नहीं किया।

सीबीआई से रिपोर्ट पेश करने को कहा

गैगरेप की घटना ने इतना तूल पकड़ा था कि बाद में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपना पड़ी थी। कोर्ट ने बुधवार को सीबीआई से भी जांच रिपोर्ट पेश करने के लिये कहा हे। गौरतलब है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्देश के बाद ही सीबीआई को मामला सौंपा गया था। सीबीआई को जांच सौंपने के लिये सरकार की ओर से भी पहले ही स्वीकृति दे दी गई थी।

सीबीआई ने जांच सौंपे जाने के बाद आरोपियों को पूछताछ के लिये 90 घंटे के लिये रिमांड पर लिया है। इधर बुलंदशहर के सांसद भोलासिंह ने भी पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि पुलिस मामले की तह तक जाने की बजाय निर्दोष लोगों को आरोपी बना रही है।

दर्दनाक : हर साल इस हद तक होता है रेप कि निकलवाना पड़ता है गर्भाशय

वहशी इंसान ने पांच साल की मासूम बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -