दर्दनाक : हर साल इस हद तक होता है रेप कि निकलवाना पड़ता है गर्भाशय
दर्दनाक : हर साल इस हद तक होता है रेप कि निकलवाना पड़ता है गर्भाशय
Share:

देश में वैसे तो रेप को एक बड़ा क्राइम माना जाता है, लेकिन इसके बाद भी देश के कई राज्य ऐसे है जहाँ आज भी ये क्राइम होता है. जैसे महाराष्ट्र में गन्ने की कटाई करने वाले मजदूरों के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे सुनकर आप खुद अपना आपा खो देंगे. जी हाँ, बता दे कि यहाँ काम करने वाले मजदूरो के साथ इस हद तक रेप होता है कि उनका गर्भाश्य ही निकलवाना पड़ता है. एक महिला मजदुर ने इस बारे में यह बताया है कि गन्ने की कटाई के समय इनके पति महाराष्ट्र के पश्चिमी जिलों में चले जाते हैं. और इस समय में कई महिलाए यौन शोषण का शिकार होती है.

लेकिन इस महिला का यह कहना है कि यह सिलसिला अब हर साल के लिए शुरू हो गया है. महिला ने बताया है कि उसे एक बार प्रेग्नेंसी में बहुत दिक्कतें हुई. जिसके चलते डॉक्टर ने यह भी कहा कि उसका गर्भाश्य निकाल देते हैं ताकि आगे ऐसी कोई दिक्कत ना हो. महिला का कहना है कि गन्ने के खेतो के मालिको से लेकर बिचौलिए तक सब उनके साथ इस गंदे खेल को अंजाम देते है. और अचरज की बात तो यह है कि इस बारे में इनके परिवार वालो को भी पता है.

इसके चलते ही वे गर्भाश्य निकलवा देने को कहते हैं ताकि वे रेप से प्रेग्नेंट ना हो जाएं. इस जुर्म को लेकर महिला ने यह बताया है कि उन्होंने खेल मालिक से 50-60 हजार रु का कर्ज लिया हुआ है. जिस कारण उन्हें हर साल यहाँ आना होता है और कर्ज का पैसा चुकाना होता है. कर्ज के पैसो की आड़ में यह सब होता है और वे सभी से यौन शोषण का शिकार होती है. वह कहती है कि यह बंधुआ मजदूरी का सबसे बुरा रूप है. और इसे सबसे अधिक महिलाओ को ही सहना पड़ता है. वे कहती है कि इसके लिए उनका परिवार भी जिम्मेदार नहीं है. और यदि पेट की भूख को मिटाना है तो ऐसा काम करना ही पड़ेगा.

वैश्यावृत्ति का दलदल, जहाँ पति खुद ढूंढकर लाता है पत्नी के लिए ग्राहक

होटल में 7 लोगो के साथ सेक्स करती पकड़ी गई राजकुमारी, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -