बिग बॉस की कंटेस्टेंट मंदाना का कूल अवतार
बिग बॉस की कंटेस्टेंट मंदाना का कूल अवतार
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट करवाया है जिनमे वह काफी हॉट लग रही है. इन तस्वीरों में उनका ग्लैमर्स अवतार देखा जा सकता है. ख़ास बात यह है कि, बिग बॉस के घर में किसी की एंट्री होने के बाद वह सुर्खियों में आने लगता है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब मंदाना चर्चा का विषय रही है इससे पहले भी वह कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को और अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहीं है.

गौरतलब है कि, मंदाना ने अपने पति गौरव गुप्ता पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. मंदाना ने बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से मार्च 2017 में शादी की थी. लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली और ये लोग बहुत ही जल्द एक दूसरे से अलग हो गए. इसके अलावा भी जब मंदाना बिग बॉस के घर में थी तब उनका विवाद सलमान खान के साथ काफी चला था.

फिलहाल तो मंदाना अपनी न्यूड तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही है. मंदाना ने तस्वीर में रॉकी स्टार के डिजाइन किए हुए गाउन को पहना है. जिसमे वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही है. इससे पहले भी मंदाना का टॉपलेस फोटोशूट वायरल हो चुका है. बता दे कि, मंदाना ने 'क्या कूल हैं हम 3' और कुणाल खेमू स्टारर 'भाग जॉनी' जैसी फिल्मो में काम किया है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -