आयकर के जॉइंट कमिश्नर का काला चिटठा
आयकर के जॉइंट कमिश्नर का काला चिटठा
Share:

पटना: देश में सख्त क़ानून बनाने के बाद भी बलात्कार और छेड़छाड़ जैसे संगीन मामलों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रहीं है और अब तो वे लोग भी दरिंदगी पर उतर आए हैं जिनके कन्धों पर कानून को संभाले रखने का बोझ है. ऐसे ही मामले में दोषी पाए गए हैं लोगों को कानून सिखाने वाले आयकर विभाग के जॉइंट कमिश्नर रामबाबू गुप्ता, जिन पर मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

आयकर विभाग में रहते हुए अपनी काली कमाई से गुप्ता एक कोचिंग क्लास चलाते हैं, जिसमे वो मेडिकल कॉलेज में छात्राओं का एडमिशन करने का दवा करते हैं. इस कोचिंग को गुप्ता ने अपनी पत्नी के नाम से पंजीकृत करा रखा है. इसी कोचिंग में सिक्किम की कई लड़कियां पढ़ती हैं. कहा जाता है कि, सिक्किम सरकार से इस कोचिंग का एक समझौता है जिसके तहत वहां के ग़रीब बच्चों को सरकार यहां अपने ख़र्चे पर पढ़ने के किए भेजती है.  

छात्राओं ने आरोप लगाया कि, गुप्ता ने कुछ दिनों पूर्व कुछ लड़कियों के साथ ना केवल छेड़खानी की बल्कि उन्हें अपनी पहुंच का डर दिखाने की कोशिश भी की.  पटना पुलिस ने छात्राओं की शिकायत दर्ज कर जांच की, जिसमे शिकायत सही पाई गई और उसके बाद पटना पुलिस की विशेष टीम ने रात करीब तीन बजे एकलव्य सुपर-50 के हॉस्टल से गुप्ता को गिरफ्तार किया. 

वह कराहता रहा भीड़ पीटती रही, मौत

खंडवा में महिला प्रोफ़ेसर की दिनदहाड़े हत्या

बहन को बचाने के लिए भाई ने दी अपनी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -