बहन को बचाने के लिए भाई ने दी अपनी जान
बहन को बचाने के लिए भाई ने दी अपनी जान
Share:

 

दिल्ली: रायपुर छत्तीसगढ़ में एक शख़्स ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योकि वह अपनी बहन की शादी तय होने से नाख़ुश था.  वह लगातार इस शादी का विरोध कर रहा था.पर परिवार के  ना मानने पर उस भाई ने ख़ौफ़नाक कदम उठा लिया और उसने बहन की सगाई के दिन आत्महत्या कर ली अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह खबर रायपुर से सटे बोरियाकला इलाके की  है. जहां 21 वर्षीय मेषराज शेंद्रे अपनी छोटी बहन का रिश्ता हो जाने से खफा था. घर में बहन की सगाई हो रही थी. रस्मे निभाई जा रही थी. उसी दौरान नाराज मेषराज अपने कमरे में गया, लेकिन फिर वापस लौटकर नहीं आया. करीब दो घंटे बाद रिश्तेदारों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आहट नहीं हुई. बाद में दरवाजा तोड़ा  गया तो मेषराज पंखे से लटकता हुआ मिला. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर परिजनों के बयान भी लिए. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की की शादी भी रुकवा दी.

एएसपी ओपी शर्मा के मुताबिक नाबालिग लड़की की शादी रोक दी गई है. प्रांरभिक जांच के बाद वर-वधू दोनों पक्षों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाएगा. मेषराज की आत्महत्या के बाद गांव में तनाव  के माहौल के चलते गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

खंडवा में महिला प्रोफ़ेसर की दिनदहाड़े हत्या

राजेन्द्र सिंह नामदेव को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता

दिल्ली पुलिस का 'ऑपरेशन हेरोइन' सफल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -