Bigg Boss 11 : सभी कंटेस्टेंट एक-दूजे से शेयर कर रहे है अपने सीक्रेट्स
Bigg Boss 11 : सभी कंटेस्टेंट एक-दूजे से शेयर कर रहे है अपने सीक्रेट्स
Share:

बिग बॉस 11 में बहुत कुछ अच्छा हो चुका है साथ ही बहुत कुछ बुरा भी और बात करें अभी की तो अभी सब बुरा ही हो रहा है। इन दिनों बिग बॉस का अंतिम पड़ाव चल रहा है जिसके डाव पलटते नजर आ रहें है। घर में अब केवल 6 कंटेस्टेंट्स बचे है जो आपस में ही लड़ाई कर रहे है और एक दूसरे को नीचे दिखा रहे है।

ये सभी कंटेस्टेंट अपना टाइम पास लाइफ के सीक्रेट बताकर कर रहे हैं साथ ही एक दूजे की टांग खींचने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे बिग बॉस के सारे कंटेस्टेंट्स बेड रूम में बैठ है और हिना लव से मस्ती लेते हुए कहती हैं कि लव की नाक बहुत छोटी है, बिलकुल लिलिपुट जैसी, वहीँ आकाश भी कहते है कि हिना तेरी नाक भी तो ऐसी ही है। इस बात पर हिना ने जवाब देते हुए कहा ‘मेरी नाक थोड़ी बड़ी है, मेरी मां जैसी.’

इस पर लव ने कहा हिना का नाक बहुत बड़ा है। इसी के साथ हिना ने फिर चुटकी लेते हुए कहा विकास की नाक पहाड़ी है साथ ही पुनीश की नाक रोशोगुल्ला जैसी है। बाद में हिना ने लव से कहा की उनकी नाक एक दम फिट कर बनी है और लिलिपुट जैसी है साथ ही इसका एक दांत भी बड़ा है।

इस तरह बातें कर कंटेस्टेंट एक दूसरे की टांग खींच रहे है। विकास ने भी अपने सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि "एक बार मैं परिवार के साथ शादी में गया था. मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि शादी किसकी है. वेन्यू में मुझे बोर्डिंग स्कूल के दो बैचमेट मिले. तो मैंने दोस्तों से पूछा कि यह शादी है किसकी? दोस्तों ने बताया कि ये शादी उनकी बहन की है. तब जाकर मुझे ये अंदाजा हुआ कि जिस लड़की की शादी थी वह मेरी गर्लफ्रेंड रह चुकी थी. इस तरह सभी एक दूसरे से अपने सीक्रेट शेयर कर रहे है। अब आने वाले शो में ये देखना है कि और कितने मुश्किल टास्क दिए जाने वाले है घरवालों को।

Bigg Boss 11 : शिल्पा कह गई इस कंटेस्टेंट को अर्शी खान का पप्पी

Bigg Boss 11 : इतिहास में पहली बार कुछ ऐसा होगा बिग बॉस के घर में

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -