करिश्मा ने फिर शेयर की अपनी स्टाइलिश तस्वीरें
करिश्मा ने फिर शेयर की अपनी स्टाइलिश तस्वीरें
Share:

टीवी की सबसे हॉट और सबसे मशहूर अदाकारा करिश्मा शर्मा इन दिनों एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. बीते दिनों पहली करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीर शेयर की थी जो अभिनेत्री दीपिका के लुक पद्मावती की तरह ही थी.जिन्हे काफी पसंद किया गया था. लेकिन एक बार फिर से करिश्मा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. अब एक बार फिर वह अपने सेक्सी पोज को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं.

यही नहीं बल्कि, करिश्मा ने जो तस्वीर शेयर की वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि, करिश्मा टीवी का सबसे चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' और 'पवित्र रिश्ता' में नजर आ चुकी है. ख़ास बात यह है कि, करिश्मा सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. हाल ही में उनकी फिल्म रागिनी एमएमएस के पोस्टर रिलीज किये गए है जिसके चलते करिश्मा की तुलना सनी लियोन से की जा रही है.

बता दे कि, करिश्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'प्यार का पंचनामा से की थी. हालांकि ये पहली बार नहीं जब करिश्मा ने अपनी इस तरह की बोल्ड तस्वीर शेयर की वह पहले भी कई बार अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर कर चुकी है जिससे वह ट्रोलिंग का शिकार भी हुई है.

ये भी पढ़े

डोकलाम में चीन का तिहरा अतिक्रमण

विराट कोहली, राखी सावंत के स्वीटहार्ट बेबी

जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -