कोई टीवी स्टार रहा जर्नलिस्ट, तो कोई रहा बैंकर
कोई टीवी स्टार रहा जर्नलिस्ट, तो कोई रहा बैंकर
Share:

आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी के कुछ ऐसे मशहूर चेहरों के बारे में जिनका दूर-दूर तक एक्टिंग से कोई नाता नहीं था. अपनी फील्ड में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुछ कलाकारों के इंटरेस्ट ने या फिर यूं कहें किस्मत ने आज उन्हें एक्टिंग वर्ल्ड में ला खड़ा किया हैं, जहां वह अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. आइये जानते हैं कुछ ऐसे टीवी एक्टर्स के बारे में जो एक्टिंग से पहले किस-किस फील्ड में क्या-क्या काम कर चुके हैं.

शिवजी साटम : अपनी पैनी नज़र और अपनी एक्टिंग से सबको अपना कायल बनाने वाले 'सीआईडी' के एसीपी प्रद्युमन पहले बैंक ऑफिशियल रह चुके हैं.

प्रीतिका राव : छोटे परदे से अपने काम की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रीतिका एक जर्नलिस्ट रह चुकी हैं. आपको बता दें यह बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव की बहन हैं.

हर्षद अरोड़ा : टीवी सीरियल 'बेइंतहा' में अब्दुल्ला का रोल प्ले करने वाले हर्षद ने एक्टिंग से पहले पीआर के तौर पर काम किया है.

कृतिका सेंगर : मशहूर टीवी शो 'रानी लक्ष्मीबाई' के लीड रोल यानि झांसी की रानी बनी कृतिका एक्टिंग में आने से पहले एक एड एजेंसी में काम कर चुकी हैं.

नामिक पॉल : एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माने से पहले नामिक बतौर जर्नलिस्ट काम कर चुके हैं.  इसकी बाद इन्होने मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आज़माई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अयोध्या राम मंदिर : तारीख पर तारीख का पूरा सफर

टीवी के मशहूर चेहरे कर चुके हैं यह काम

महेश भट्ट ने किया "नामकरण" की नीला माँ का शुक्रिया अदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -