बिग बॉस 12: घर से बेघर होते ही सौरभ ने किया सबसे बड़ा खुलासा
बिग बॉस 12: घर से बेघर होते ही सौरभ ने किया सबसे बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल बिग बॉस के घर से एक और सदस्य बेघर हो चुका है. जी हाँ, वैसे तो इस फेमस शो बिग बॉस में इन दिनों काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है और ऐसे में अब घर को छोड़कर सौरभ बाहर जा चुके हैं. जी हाँ,​ आप जानते ही होंगे कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए उर्वशी,सौरभ, करणवीर बोहरा, जसलीन मथारू, सबा और सृष्टि रोड जैसे कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे और इस वीकेंड के वार में सौरभ पटेल घर से बेघर हो गए.

अब जब सौरभ घर से बाहर गए तो सौरभ से मीडिया द्धारा कई सवाल जवाब किया गया जिसमें जब मीडिया ने सौरभ से पूछा कि वह बाहर आकर कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि 'उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी वह इस बार घर से बेघर हो जाएंगे और इस बात से वह काफी दुखी है.' इसी के साथ जब मीडिया ने उनसे पूछा कि उन्होंने घर में रहते हुए अपनी असली पहचान क्यों छुपाई तो इस पर सौरभ ने कहा कि घर के बाहर उनके बारे में क्या बाते हो रही है ​इस बारे में उनको अभी कोई जानकारी नहीं है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह इस बारे में पता करके अपना जबाव देंगे.'

आप सभी को बता दें कि इस वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान द्धारा काफी मस्ती की गई और इस बार घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है जो काफी धमाकेदार है और इसके होने से सब सभी के चेहरे का रंग उड़ा नजर आ रहा है जो आज के एपिसोड में साफ़ नजर आने वाला है.

मिसेज नरूला ने शेयर की रिसेप्शन पार्टी की सबसे प्यारी तस्वीर

रिसेप्शन पार्टी में रॉयल अंदाज में नजर आए प्रिंस और प्रिंसेस युविका

बिग बॉस 12: घर से बेघर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -