अर्शी और ज्योति का डांस वीडियो हुआ वायरल
अर्शी और ज्योति का डांस वीडियो हुआ वायरल
Share:

बिग बॉस सीजन इलेवन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को अब भी कहीं ना कहीं देखा जा रहा है कोई पार्टी में नजर आ रहा है तो कोई कहीं और।

ऐसे में अभी हाल ही में अर्शी खान और ज्योति कुमारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में दोनों डांस करती नजर आई है। जी हाँ दोनों इस वीडियो में मस्ती में मस्ताते हुए नजर आई है। आप सभी को बता दें कि जैसे ही बिग बॉस खत्म हुआ वैसे ही सभी कंटेस्टेंट पार्टी, एन्जॉयमेंट करते नजर आए है सभी को बाहर आकर मस्ती करते हुए देखा जा रहा है।

आप सभी को ये बात पता हो कि अर्शी ने भी अभी हाल ही में पार्टी की जिसमे उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को बुलाया था लेकिन हिना और शिल्पा उनकी पार्टी में नहीं आए। वहीँ ज्योति कुमारी अर्शी के साथ उनके घर में ठहरी रही और पार्टी की। अर्शी ने अपने और ज्योति के डांस का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया और लिखा Arshi and Jyoti's dance.. Bubbly girls #BFF

आपको बता दें की अर्शी ने एक ट्वीट शिल्पा के लिए भी किया जिसमे उन्होंने लिखा था Har rishte me farz hota Hai jab kuch kiya jaaye to apne pehchaan wale ko bulaya jaaye r jb wo aaye to acche se istaqbaal kiya jaaye Bulana mera farz. Aana unka farz Ku ki ZAMEER nhi hilte yaha ZAMEEN hil jaati hai इस तरह अर्शी ने शिल्पा और हिना पर तंज कसा है।

हेमा मालिनी ने फ़रमाया अपनी सुपरहिट मूवी का दृश्य

अपनी ऑनस्क्रीन शादी को लेकर काफी उत्साहित है प्राची तेहलान

टीवी के स्टार्स ने शेयर की गणतंत्र दिवस को लेकर अपनी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -