Bigg Boss 11 : हिना खान का सपोर्ट करते नजर आ रहें है उनके बेटे
Bigg Boss 11 : हिना खान का सपोर्ट करते नजर आ रहें है उनके बेटे
Share:

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कुछ पता ही नहीं चलता है क्योंकि वहां सब कुछ एकदम से होता है। ऐसे में बात करें हिना की तो वे इन दिनों अपने आपको जीताने में लगी हुई है और साथ ही उनका ऑनस्‍क्रीन बीटा रोहन भी उन्हें जीताने की पूरी कोशिश कर रहा है।

जी दरअसल में 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में हिना खान के ऑनस्‍क्रीन बेटे बने रोहन मेहरा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी और उनकी तस्वीरों को शेयर कर हिना का काफी प्रमोशन कर रहें है।

रोहन ने शुक्रवार को अपनी मॉम उर्फ़ हिना खान के सपोर्ट में ट्विट करते हुए लिखा, 'एक स्‍ट्रॉग पर्सनेलिटी जो अपने आप में भरोसा रखती है, जो अपने दोस्‍तों के साथ खड़ी रहती है, मजेदार एंटरटेनर, जो हर परिस्‍थ‍िति में भी खड़ी रहती है. हिना खान ही बिग बॉस की विजेता बनने लायक हैं.'

आप सभी को इस बात की जानकारी होगी ही की रोहन इस सीजन में घर में गेस्‍ट बनकर आए थे और हिना का काफी सपोर्ट भी किया था। इसी के साथ आपको यह भी बता दें की रोहन बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा रहें है

जहाँ पर लोपामुद्रा राउत से उनकी काफी बनती थी। इन दिनों केवल यहीं इंतज़ार किया जा रहा है कि बिग बॉस सीजन इलेवन का विनर कौन होगा ??

Bigg Boss 11 : पुनीश ने कहा हिना को बदसूरत

Bigg Boss 11 : सलमान को डायरेक्ट पापा बनने की एडवाइज दी रानी मुखर्जी ने

Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगी रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -