आज सुबह की बड़ी ख़बरें
आज सुबह की बड़ी ख़बरें
Share:

जम्‍मू-कश्‍मीर : शुक्रवार के बाद शनिवार भी आतंकियों से मुठभेड़ जारी
श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में शुक्रवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. जो कि शनिवार सुबह भी जारी रही. बता दें कि शुक्रवार शाम को सेना को किलोरा में लश्कर कमांडर के छिपे होने की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके बाद शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें कई आतंकी मारे जाने की खबर है. साथ ही इस दौरान एक दिन पहले मारा गया आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा उमर मलिक का शव भी बरामद किया गया है.

आंध्र प्रदेश : पत्थर खदान में विस्फोट हुई कई मौतें
आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश के कुरनूल में एक पत्थर खदान में धमाका होने से लगभग 12 लोगों की मौत हो गई यही नहीं, ब्लास्ट में कई लोग बुरी तरह घायल भी हो गए. इस धमाके में मरने वाले खदान में काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं. इस धमाके के बाद घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया.

आज से 58 दिनों की 'राजस्थान गौरव यात्रा' का आगाज करेंगी वसुंधरा राजे
जयपुर : राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 'राजस्थान गौरव यात्रा' शनिवार से यानिकि आज से शुरू कर रही हैं. बताया जा रहा है कि राजसमंद जिलें के चारभुजा मंदिर में दर्शन के बाद वसुंधरा राजे अपनी इस यात्रा की शुरुआत करेंगी. ख़ास बात यह है कि वसुंधरा राजे इससे पहले भी दो बार राजस्थान यात्रा कर चुकी हैं और वह जब भी यात्रा पर निकलती है तो इसी मंदिर के दर्शन के बाद अपनी यात्रा शुरू करती है.

पंजाब सरकार मंत्रिमंडल में फेरबदल संभव
चंडीगढ़ : पंजाब में राज्य सरकार में फेरबदल की सरगर्मियां तेज हो चुकी है. ऐसा इसलिए होने जा रहा है. क्योंकि मौजूदा मंत्रियों की कार्यप्रणाली से हाईकमान संतुष्ट नहीं हो पा रहा है. इस मौजूदा मंत्रिमंडल में शामिल कई मंत्री अपने हिसाब से सरकार के कामों को अंजाम दे रहे है और साथ ही अपने हितों पर ज्यादा ध्यान दे रहे है. 

IND VS ENG: मैच है नाजुक हालात पर, भारत 110/5
नई दिल्ली : एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और इंग्लैंड के बीच  पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. जहां पर भारत ने मैच के तीसरे दिन शुक्रवार का अंत अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 110 रनों के साथ किया. टीम इंडिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट गंवा कर 110 रन बना लिए हैं. विराट कोहली (43 रन) और दिनेश कार्तिक (18 रन) क्रीज पर मौजूद हैं.

ख़बरें और भी...

पढ़ा लिखा मलिक दो दिन पहले ही बना था आतंकवादी हो गया ढेर

छात्रों के लिए अब ट्रैन का सफर हुआ मुफ्त

आंध्र प्रदेश : पत्थर खदान में विस्फोट हुई कई मौतें

कफ सिरप से लेकर पैन किलर तक दवाइयां होंगी बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -