अब तक की बड़ी खबरें विस्तार से
अब तक की बड़ी खबरें विस्तार से
Share:

मुंबई : 'मायानगरी' से फिर ख़फ़ा हुआ मौसम, भारी बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त
नई दिल्ली : मायानगरी मुंबई पर लगातार बारिश का कहर जारी है. लगातार तीसरे दिन भी आज बारिश ने मुंबई को अपनी चपेट में लिया है. आम से लेकर ख़ास व्यक्ति तक बारिश के चलते मुंबई में खासा परेशान है. इतना ही नहीं मुंबई के नजदीक पालघर और नागपुर में भी बारिश के चलते लोगों का जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है. बता दे कि मौसम विभाग ने आज सुबह ही इस संबंध में महाराष्ट्र समेत देश के 14 राज्यों को हाई अलर्ट कर दिया था कि अगले 24 घंटों में भारी बारिश हो सकती है. 

पुलिस अकेडमी के नतीजे घोषित 122 में से 119 IPS ऑफिसर फेल
दिल्ली: तेलंगाना के हैदराबाद में स्थित पुलिस अकादमी इन दिनों देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. सरदार वल्लभभाई पटेल नैशनल पुलिस अकैडमी के इस बार के नतीजों ने सभी को सकते में डाल दिया है.  इंडियन पुलिस सर्विस में चुने जाने के बाद सेवा देने के लिए जरूरी इम्तिहान देने पहुंचे 122 ट्रेनी ऑफिसरों प्रशिक्षु अफसर में से 119 जरूरी परीक्षा में फेल हो गए. इनमे से सिर्फ दो से तीन ट्रेनी ऑफिसर ही सभी विषयों में पास हो पाए हैं.

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, एक देश एक चुनाव पर सहमति
पटना : रविवार को हुई जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बिहार की राजनीति से जुड़ी कई अटकलों को विराम मिल गया है. बैठक में यह भी स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी और जदयू का गठबंधन बना रहेगा. बताया जा रहा कि बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. जदयू ने 'एक देश एक चुनाव' के सिद्धांत को स्‍वीकार किया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एनडी तिवारी की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती
नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. और उन्हें फिलहाल राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि तिवारी को किडनी में इंफेक्शन व लो ब्लड प्रेशर की शिकायत है. जिसके चलते फ़िलहाल दिल्ली में उनका इलाज जारी है. अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, शनवार को तिवारी की तबीयत अधिक खराब हो गई थी. और उन्हें तुरंत ICU में एडमिट किया गया. 

उस वक़्त नगमा के नगमे गाते थे गांगुली लेकिन अब?
दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आज  46 साल के हो गए हैं. प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक सौरव गांगुली के जीवन में कई बड़े उतार चढ़ाव आए, लेकिन मुश्किलों के आगे दादा ने कभी हार मानना नहीं सीखा है. हालिया बाॅलीवुड अभिनेत्री नगमा ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली के साथ रिलेशनशिप से लेकर ब्रेकअप तक का सारा खुलासा किया है. साल 2000 में इन दोनों के रिलेशन की खबरें खूब आ रही थी.

जाकिर नाइक को बांग्लादेश ने लताड़ा

भारी जल संकट के चलते देश के 14 राज्यों में हाई अलर्ट

अपने मेंटर्स के साथ काफी सिंपल दिखी 'मर्डर' गर्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -