जाकिर नाइक को बांग्लादेश ने लताड़ा
जाकिर नाइक को बांग्लादेश ने लताड़ा
Share:

नई दिल्ली: बांग्लादेश ने विवादित इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक को भारत वापस लाने  की कोशिशों में पूरा सहयोग करने का वादा किया है. बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना के करीबी सहयोगी ने कहा कि भारत के प्रति दुर्भावना रखने वाले जाकिर जैसे लोगों को कभी भी बांग्लादेश मदद नहीं करेगा.

नई दिल्ली में भारत-बांग्लादेश ऐतिहासिक एवं समकालीन परिपेक्ष्य  पर एक परिचर्चा के बाद शेख हसीना के राजनीतिक सलाहकार हुसैन तौफीक इमाम ने नाइक के बारे में एक पत्रकार के द्वारा सवाल के जवाब में यह बयान दिया. इसके आगे इमाम ने कहा कि हम भारत से पूरा सहयोग करेंगे. हमारी सरकार आतंकवाद को जरा भी बर्दाश्त नहीं करने की अपनी घोषित नीति को लेकर प्रतिबद्ध और अटल बनी हुई है. साथ ही आगे कहा हमारे पड़ोसियों(भारत) के प्रति दुर्भावना रखने वाले तत्वों को हम कभी अपनी ज़मीन का उपयोग नहीं करने देंगे.

 

बता दें की यहाँ पर बोलते हुए राजनीतिक सलाहकार हुसैन तौफीक इमाम ने बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी  को पाकिस्तान और चीन समर्थक करार दिया है. इमाम ने आरोप लगाया कि बांग्लादेश की विपक्षी पार्टी बीएनपी भारत के हितों के खिलाफ चाले चल रही है.  इसके साथ ही उन्होंने भारत से अपील की कि वह बीएनपी को अपने देश में काम नहीं करने दें. 

सम्भोग के वक्त कुंवारी लड़कियां सबसे ज्यादा करती हैं इस चीज़ का इस्तेमाल

इस महिला के पास है दुनिया के सबसे लम्बे नाख़ून

विज्ञान की इन बातों को जानकर चकरा जाएगा आपका सिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -