अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां
Share:

दो लड़कियों का प्यार! शादी के खिलाफ हुए घरवाले तो पहुंच गई थाने

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला की दो लड़कियां आपस में शादी करना चाहती है लेकिन उनके घरवाले इस समलैंगिक रिश्ते के लिए कतई राजी नहीं है. हालांकि घरवालों का विरोध झेलने के बावजूद इन दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया है और सोमवार को स्थानीय थाने में जाकर खुद की सुरक्षा की मांग भी की है. इसके अलावा लड़कियों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन दोनों को आपस में शादी नहीं करने दी गई तो वह आत्महत्या कर लेंगी. 

केरल में जारी मूसलाधार बारिश में अब तक गई 16 जानें

केरल में पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश में अभी तक दर्जनभर से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके है. राज्य के अलग अलग हिस्सों से आ रही मूसलाधार बारिश की ख़बरों के बाद केरल के राजस्व मंत्री ई चंद्रशेखरन ने एक बयान में कहा है कि तूफानी बारिश के चलते अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है साथ ही लगभग 6 करोड़ की फसल का भी नुकसान हुआ है. बता दें कि केरल में मानसून ने 29 मई को दस्तक दी थी. विधानसभा को जानकारी देते हुए राज्य मंत्री ने बताया कि, इस प्राकृतिक आपदा में 1,109 मकान आंशिक रूप से छतिग्रस्त हुए हैं और 61 पूरी तरह से तबाह हो गए हैं.

52 कर्मचारी संगठन कांग्रेस के साथ

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अब कर्मचारियों की और रुख कर लिया है. कमलनाथ ने कम समय को सबसे बड़ी चुनौती करार देते हुए कर्मचारियों से आस लगाई है. कमलनाथ की उपस्थिति में 52 कर्मचारी संगठनों ने कांग्रेस के समर्थन का एलान किया है. साथ ही कमलनाथ ने उनकी सभी मांगों को घोषणा पत्र में शामिल करने का ऐलान भी किया है.

उपराज्‍यपाल के घर सोफे पर गुजारी रात, ट्वीट किया गुड मॉर्निंग एलजी सर

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से ही उपराज्‍यपाल के आवास पर धरने पर बैठे है और फिलहाल वही पर है. अब दिल्ली में घमासान मचा हुआ है और आप नेताओं के धरने के बाद भारी पुलिस बल अब उपराज्‍यपाल के घर के बाहर तैनात क्या जा चुका है. एलजी आवास तक पहुंचने के सभी रास्‍तों को सील कर दिया गया है.

जानें ट्रम्प और किम के बीच की बातें

सिंगापुर: परमाणु निरस्त्रीकरण मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन के बीच सिंगापूर में अहम् मुलाकात हुई इस पहली शिखर वार्ता ट्रंप और किम के बीच कभी बेहद तल्ख रहे रिश्तों को भी बदलने वाली साबित होगी. ट्रंप और किम में हुई पहली मुलाकात. दोनों ने मिलकर हाथ मिलाया. औपचारिक मीटिंग के लिए मीटिंग स्थल पहुंचे दोनों नेता.

उड़ने वाली कार सीधे छत पर हुई पार्क

यूपी में ''संईया भए कोतवाल,अब डर काहे का''- मायावती

पांच रुपए के लिए किसान को मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -