उड़ने वाली कार सीधे छत पर हुई पार्क
उड़ने वाली कार सीधे छत पर हुई पार्क
Share:

वैसे तो आपने उड़ने वाली कार के बारे में सुना ही होगा. कई हॉलीवुड की फिल्मों में इस तरह की कारें दिखाई जाती है, हालाँकि वो सब फिक्शन या एडिटिंग का कमाल होता है. लेकिन आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे है वो कोई फिक्शन नहीं बल्कि एक सच है, जिसमें अचानक उड़कर एक कार छत पर जाकर पार्क हो गई. 

दरसल एक रोज की बात है जब हिमाचल प्रदेश के सरकाघाट में नेशनल हाइवे-70 पर एक बलेनो कार को बंसी लाल नाम का एक ड्राइवर चला रहा था. अब ड्राइविंग की धुन में उसने स्टीयरिंग घुमाने और क्‍लच दबा कर गति नियंत्रित करने की बजाय एक्‍सीलेटर पर पांव रख दिया.  जिसका नतीजा ये हुआ कि कार अचानक से हवा में उछल गई, और हैरान करने वाले अंदाज में उड़ती हुई करीब 12 फीट दूरी पर बने एक मकान की छत पर जा पार्क हो गई.

कार के धक्‍के से मकान की छत पर रखी 500 लीटर पानी की टंकी तो चूर-चूर हो गई थी, पर और कोई गंभीर नुकसान नहीं हुआ. खास बात तो ये रही कि इस हादसे में कार का ड्राइवर भी पूरी तरह से सुरक्षि‍त है और कार में बस हल्‍की सी टूट-फूट हुई है.

बता दें, जिस समय कार घर की छत पर आकर पार्क हुई उस समय घर के भीतर लोग बैठे थे. अचानक से कार आने के बाद वो सभी बेहद डर गए जिसके बाद उन्होंने छत पर आकर देखा तो वो हैरान हो गए थे. हालाँकि इसके बाद ही कार के मालिक और घर के मालिक के बीच समझौता हो गया और सब कुछ ठीक हो गए है. लेकिन जो भी यह घटना हालाँकि कुछ समय पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. 

इस शख्स को आलू की चिप्स से होता है शराब का नशा

Photos: इस देश में मनाया जाता है हर साल International Living Statues festival

यहाँ लगा हुआ है पैसों का पेड़, हर दिन आते है लाखो लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -