पांच रुपए के लिए किसान को मार डाला
पांच रुपए के लिए किसान को मार डाला
Share:

इंदौर: एक ढाबा संचालक और उसके दबंग भाइयों ने महज पांच रुपए के लिए एक किसान की जान ले ली. मामला इंदौर के समीप सिमरोल है जहा एक किसान सड़क किनारे बने एक ढाबे पर खाना खाने रुका. खाना खाने के बाद उसे एक पाउच भी ख़रीदा. मगर जब बिल चुकाने की बारी आई तो किसान ने पाया की उसके पास पांच रुपए कम है . इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई जिसके बाद दबंग ढाबा संचालक ने अपने भाइयों के साथ मिलकर किसान की पिट पिट कर हत्या कर दी.

घटना इंदौर के नजदीक सिमरोल की है. जिसके बाद पुलिस ममले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.  किसान का नाम धर्मेंद्र बताया जा रहा है और परिजनों के अनुसार जब वो खाना खा कर घर लौटा तो पिटाई के कारण उसकी तबियत ख़राब होने लगी. और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ढाबा संचालक सतीश ने अपने भाइयों के साथ मिलकर धर्मेन्द्र के साथ जमकर मारपीट की और उसे उठाकर बाहर फेंक दिया.

मारपीट के बाद पीड़ित किसान घर पहुंच तो उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने ढाबा संचालक और भाइयों को के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है . 

 

ओडिशा में महिला पर एसिड फेंका

यूपी में इनामी बदमाश पकड़ाया गया

असम में रैली बदली हिंसक उपद्रव में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -