बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे का फोटोशूट वायरल
बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे का फोटोशूट वायरल
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों अपनी फेमली और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है. जिसकी तस्वीरें वह आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, ठीक उसी तरह उन्होंने एक बार कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है.

यही नहीं बल्कि, शिल्पा की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शिल्पा इस वीडियो में पिंक कलाकर की ड्रेस पहने हुई नजर आ रही है जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. गौरतलब है कि, शो जीतने के बाद शिल्पा आये दिन अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है. बिग बॉस के घर से आने के बाद शिल्पा अपने दोस्तों में काफी व्यस्त दिखाई दे रही है और जमकर पार्टियां कर रही है.

वही शो की कंटेस्टेंट हिना खान भी शो से बहार होने के बाद अपनी फेमली और दोस्तों के साथ समय बिता रही है. हालांकि, हिना को लेकर ये चर्चा हो रही है कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है. वही शिल्पा शिंदे तो पूरी तरह से अपनी जीत के जश्न में डूबी हुई है.

ये भी पढ़े

चीन के बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाये बैठी 'सीक्रेट सुपरस्टार'

8 साल साथ रहने के बाद जब इस साथी को खो दिया हिना खान ने

ब्रेकअप की वजह से मुश्किलों का सामना कर रही है ये एक्ट्रेस

तस्वीरें लेने से बिग बॉस की कंटेस्टेंट हुई ट्रोलिंग का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -