तस्वीरें लेने से बिग बॉस की कंटेस्टेंट हुई ट्रोलिंग का शिकार
तस्वीरें लेने से बिग बॉस की कंटेस्टेंट हुई ट्रोलिंग का शिकार
Share:

अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहनी वाली अभिनेत्री नितिभा कौल एक बार फिर अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में बनी हुई है. खबरों की माने तो नितिभा कौल इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रही है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. दरअसल नितिभा कौल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह हनुमान जन्म स्थल पर स्टाइलिश पॉज देती हुईं नजर आ रही हैं जिसके चलते यूजर्स उन पर तंज कस रहे है.

इस तस्वीर में नितिभा कौल ने शार्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. यूजर नितिभा से अलग-अलग तरह के सवाल कर रहे है. एक फैंस ने पूछा कि, क्या अब धार्मिक स्थलों पर जाने के लिए भी ड्रेस कोड बनाया जाएगा. हालांकि ये पहली बार नहीं जब नितिभा कौल अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल हुई है इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल हो चुकी है. कुछ फैंस ने नितिभा का सपोर्ट भी किया.

एक यूजर्स ने कहा कि, जब कोई विदेशी भारतीय धर्म स्थलों पर शॉर्ट ड्रेस में नजर आते हैं तब कोई क्यों सवाल नहीं खड़ा करता. बीते दिनों पहले भी नितिभा ने अपनी दोस्त के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी. बताना चाहेंगे कि नितिभा कौल 'बिग बॉस 10' की सबसे मशहूर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. ख़ास बात यह है कि, नितिभा कौल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है वह आये दिन अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

सलमान खान के शो 'दस का दम' में बड़ा बदलाव

प्रियांक शर्मा को लेकर ये क्या बोल गए ऋत्विक अरोड़ा

‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका को लेकर बोल दी बड़ी बात

शादी के बाद यहां एन्जॉय कर रहे है गौतम और पंखुड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -