डायन मोनालिसा ने करवाया शानदार फोटोशूट, दिखा बोल्ड अंदाज
डायन मोनालिसा ने करवाया शानदार फोटोशूट, दिखा बोल्ड अंदाज
Share:

लगातार अपने सेक्सी और हॉट अंदाज के कारण पॉपुलर हो रहीं टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. जी हाँ, हाल ही में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Morning Photo Shoots... #sunday #sundayfunday #goodmorning shot on #iphonexsmax इस तस्वीर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और यह उनका आज का फोटोशूट है. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने काले रंग के सूट सलवार में शेयर की है और लिखा है True Beauty Is Born Through Our Actions And Aspirations , And In The Kindness We Offer To Others .... #ootd #lovemyself Styled by : @ziaa_rrish Makeup: @yogesh_gupta4545

आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं और अपनी सेक्सी और संस्कारी दोनों ही तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज में भी दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा ने कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है जो शानदार रहा था. वहीं आप सभी को यह भी पता ही होगा कि मोनालिसा ने लगभग 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

मोनालिसा इन दिनों टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही हैं और वहां की कई तस्वीरों को वह लगातार शेयर करती हैं. मोनालिसा वाकई में बहुत सेक्सी हैं और उनका हर अंदाज बहुत शानदार होता है वह अपने डायन के किरदार के कारण भी जमकर पॉपुलर हो रहीं हैं.

कैटरीना को फेल कर गई भोजपुरी सेक्सी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो में मचाई सनसनी

मोनालिसा के सेक्सी फिगर के आगे निकला इस सुपरस्टार का पानी, अकेले में ही देखें VIDEO

मोनालिसा ने टीवी स्टार्स के साथ मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -