'पैडमैन' बनाने के पीछे ये है ट्विंकल खन्ना का मकसद
'पैडमैन' बनाने के पीछे ये है ट्विंकल खन्ना का मकसद
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को लेकर व्यस्त है. बता दे कि, 'पैडमैन' की टीम फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्विंकल खन्ना ने बताया कि, उनका फिल्म 'पैडमैन' बनाने का मकसद क्या है.

उनका कहना है कि, इस कहानी के बारे में जानने की जरूरत है और मासिक धर्म के समय स्वच्छता से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डालना जरूरी है. गौरतलब है कि, फिल्म 'पैडमैन' पीरियड्स जैसे मुद्दे पर आधारित है. ट्विंकल ने अपने बयान में कहा कि, "माहवारी पर एक फिल्म बनाने के पीछे मेरा सबसे पहला मकसद एक ऐसे विषय पर जागरूकता फैलाना था, जिसे अब तक पर्दे में ही रखा जाता रहा है और इसे शर्मिंदगी से जोड़कर देखा जाता है." बता दे कि, हाल ही में फिल्म को ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी में दिखाया गया. यही नहीं बल्कि, 'पैडमैन' ऑक्सफर्ड में दिखाई जाने वाली भारत की पहली फिल्म है. यह फिल्म बिजनसमैन और ऐक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायॉपिक है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था.

फिल्म में ट्विंकल खन्ना के पति और अभिनेता अक्षय कुमार है. वही अभिनेत्री के तौर पर सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म बेहद ही जल्द बड़े परदे पर दस्तक देगी. फिलहाल अक्षय, सोनम कपूर, राधिका आप्टे और ट्विंकल खन्ना फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है.

ये भी पढ़े

मशहूर फिल्म निर्माता एलिसन शीर्मर का निधन

महारावल रतन सिंह का किरदार निभाना आसान नहीं था- शाहिद

'Happy Birthday Day' चॉकलेटी बॉय सुशांत सिंह राजपूत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -