मशहूर फिल्म निर्माता एलिसन शीर्मर का निधन
मशहूर फिल्म निर्माता एलिसन शीर्मर का निधन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म निर्माता एलिसन शीर्मर के फैंस के लिए बुरी खबर है. हाल ही में खबर आई है कि, एलिसन शीर्मर का निधन हो गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह काफी लम्बे समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहीं थी. जिसके चलते उनका यूसीएलए मेडिकल सेंटर में निधन हो गया.

बता दे कि, उन्होंने अपने करियर में हंगर गेम्स', 'रोग वन : अ स्टार वार्स स्टोरी' जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया. उनके द्वारा निर्मित फिल्मों की फेहरिश्त में 'प्राइड, प्रीजुडिस एंड जॉम्बीज', 'सिंड्रेला', 'नर्व' और आगामी फिल्म 'द वन एंड ओनली इवान' शामिल हैं. एलिसन शीर्मर ने साल 2011 में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपने कदम रखे इससे पहले उन्होंने डिज्नी, यूनिवर्सल, पैरामाउंट और लायंसगेट में एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम किया था.

एलिसन शीर्मर के परिवार में उनके पति व संगीतकार एडी शीर्मर, बेटी इमोजेन, बेटा एंथनी, माता-पिता मार्टिन और रोडा ब्रेकर, बहन जोडी और उनके पति फ्रेड प्राउस्ट, भाई जॉन और उनकी पत्नी हीदर ब्रेकर, बहन लीसा और उनके पति एलन हार्टस्टीन हैं. जानकारी के लिए बता दे कि, एलिसन शीर्मर हॉलीवुड की कई महान हस्तियों में शामिल थी. यही नहीं बल्कि, उनको कई अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू किम शर्मा

Video : बॉलीवुड की लेटेस्ट गॉसिप्स और हॉट न्यूज़

अर्शी खान के फ़िल्मी करियर की शुरुआत, प्रभास के साथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -