महारावल रतन सिंह का किरदार निभाना आसान नहीं था- शाहिद
महारावल रतन सिंह का किरदार निभाना आसान नहीं था- शाहिद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर बहुत ही जल्द फिल्म 'पद्मावत' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उन्होंने महारावल रतन सिंह का किरदार निभाया है जिसके चलते उनका कहना है कि, उनके लिए फिल्म पद्मावत में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाना उनके लिये चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे शारीरिक चुनौतियाँ मतलब उनके हाव-भाव या युद्ध कौशल की कोई चुनौती नहीं लगी बस उनकी मानसिक दशा को समझना बड़ा काम था. किसी भी कलाकार के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण यही होता है कि आप जो भूमिका निभा रहे हो उसे पूरी ईमानदारी से करें और उस भूमिका के साथ न्याय कर सकें साथ ही आपको उस भूमिका के सभी पहलुओं को दर्शाना आना चाहिए. महारावल रतन सिंह के बारे में सिवाय इतिहास के मेरे लिए कुछ भी नहीं था तो मुझे मेरे अनुभवों और संजय लीला भंसाली की बताई बातों को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ना था."

बता दे कि, इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी है. फिल्म में अभिनेत्री दीपिका ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है. फिल्म में शाहिद अभिनेत्री दीपिका के पति की भूमिका में है. गौरतलब है कि, फिल्म को सर्वोच्च न्यायालय ने सभी राज्यों को दिखाने का निर्देश दे दिया है. जिसके चलते 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू किम शर्मा

Video : बॉलीवुड की लेटेस्ट गॉसिप्स और हॉट न्यूज़

अर्शी खान के फ़िल्मी करियर की शुरुआत, प्रभास के साथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -