पाकिस्तान में पुलिस अधिकारियों पर आत्मघाती हमला
पाकिस्तान में पुलिस अधिकारियों पर आत्मघाती हमला
Share:

कराची. पाकिस्तान में आत्मघाती विस्फोट में एआईजी सहित चार पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई है. छः अन्य घायल हैं. हमला जानबूझकर उन्हें निशाना बनाकर किया गया था.

पाकिस्तान के दक्षिणपश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में संदिग्ध आत्मघाती हमले में आज एक अतिरिक्त महानिरीक्षक (एआईजी) और तीन अन्य पुलिस अधिकारी मारे गए. हमले के समय यह सभी अपने वाहनों में प्रांतीय राजधानी क्वेटा के एक रिहायशी इलाके से गुज़र रहे थे. तभी एआईजी, हामिद शकील के वाहन को निशाना बनाकर यह आत्मघाती विस्फोट किया गया. पुलिस ने बताया कि मौक़ा-ए-वारदात पर दो पुलिस अधिकारियों के साथ शकील भी मारे गए जबकि तीन अधिकारियों समेत छह अन्य घायल हो गए. अस्पताल में एक और अधिकारी की मौत होने से मरने वालों की संख्या चार हो गई.

हमले में वाहन को बुरी तरह नुकसान पहुंचा है. पुलिस शुरूआती जाँच के बाद बताया कि यह आत्मघाती विस्फोट था. घटनास्थल की घेराबंदी कर आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया है. बलूचिस्तान के गवर्नर मुहम्मद खान अचाकजई और मुख्यमंत्री सनाउल्लाह जेहरी ने हमले की कड़ी निंदा की है. आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने इस हमले की जिम्मेदारी ली. 

सामाजिक सहिष्णुता के लिए अमेरिका देगा पांच लाख डॉलर

इज़रायल भारत के साथ करेगा संयुक्त सैन्य अभ्यास

अमेरिका में आतंकवादी कहलाने वाला भारतवंशी बना मेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -