अमेरिका में आतंकवादी कहलाने वाला भारतवंशी बना मेयर
अमेरिका में आतंकवादी कहलाने वाला भारतवंशी बना मेयर
Share:

न्यूयॉर्क. भारतीय मूल के रविंदर भल्ला अमरीका के न्यूजर्सी स्थित होबोकेन शहर के पहले सिख मेयर बने हैं. पूर्व मेयर डॉन जिमर ने बीते जून में ही चुनाव में भाग न लेने का निर्णय लेते हुए भल्ला का समर्थन किया था. इसके बावजूद भल्ला को चुनाव में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा. 

न्यूजर्सी में हुए मेयर के चुनावों में होबोकेन का चुनाव जीतने के बाद अपने सपोर्टरों से कहा कि मुझ पर और हमारे समुदाय पर, हमारे राज्य और देश पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद | साथ ही उन्होंने चुनाव जीतने के बाद कहा कि अब समय आ गया है कि हम मिलकर काम करें और अपने शहर को आगे बढ़ाएं.

बता दे कि रवि भल्ला को कुछ वक्त पहले आतंकवादी करार देते हुए पोस्टर लगाए गए. उनके ख़िलाफ़ पूरे शहर में 'Don't let TERRORISM take over our Town!' जैसे संदेश लिखे पर्चे बांटे गए थे, लेकिन इन तमाम दुष्प्रचारों से पार पाते हुए भल्ला मेयर का चुनाव जीतने में कामयाब रहे. खबर के अनुसार, ये पोस्टर उन पोस्टकार्ड का संशोधित स्वरुप लगते हैं जो मेयर पद के एक अन्य उम्मीदवार माइक डीफ्यूसको की ओर से लोगों को भेजे गए थे. 

दरअसल, पहले के पोस्टकार्ड में भल्ला को हितों टकराव के मामले का आरोपी बताया गया था. सिख उम्मीदवार को आतंकवादी बताने के इस कदम की अधिकारियों ने निंदा की है. डीफ्यूस्को ने भी भल्ला को आतंकवादी बताने वाले पोस्टर मामले की निंदा की है.

रवि भल्ला का जन्म न्यू जर्सी में ही हुआ और यहीं वे बड़े भी हुए. वे पिछले 17 साल से होबोकन में रह रहे हैं, जहां से उन्होंने अब मेयर का चुनाव जीता है. रवि यहां से दो बार सिटी काउंसिल के अध्यक्ष का चुनाव भी जीत चुके हैं.

पाकिस्तान : बस खाई में गिरी, 22 यात्रियों की मौत

विश्व की इन सुंदरियों में एक भारतीय भी है शामिल

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी कोलकाता व खुलना यात्री ट्रेन को हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -