ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म
ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म
Share:

रोहिणी के विजय विहार इलाके में आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम से आश्रम चलाने वाले वीरेंद्र देव दीक्षित ने 16000 लड़कियों से संबंध बनाने का लक्ष्य रखा था. अब हाईकोर्ट में बाबा के खिलाफ अर्जी लगाने वाली सीमा शर्मा ने आरोप लगाया है कि बाबा ड्रग्स लेकर रोज 10 लड़कियों के साथ रेप करता था, यही नहीं वह निर्वस्त्र लड़कियों से अपनी मालिश करवाता था.

हवस के पुजारी इस ढोंगी बाबा के खिलाफ याचिका दायर करने वाली राजस्थान की महिला खुद उसकी अनुयायी रह चुकी है और उसकी चार बेटियाँ इस आश्रम में ही रहती थी. उसकी नाबालिग बेटी ने बताया कि बाबा ने उसका बलात्कार किया है, तब उसने बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने बताया कि “शिष्याओं को नशे के दवा दी जाती थीं. आश्रम के अंदर बोर्ड पर लिखा था, 'आपसे कोई पूछे कैसे हो तो बताना-ठीक हैं और खुश हैं.’ रात में लड़कियां यहां से आती-जाती हैं. यहां देह व्यापार चलता है. उम्र होने के बाद महिलाओं को बाहर निकाल दिया जाता है.”

महिला डॉक्टरों की एक टीम को आश्रम में मौजूद महिलाओं और लड़कियों की मेडिकल जांच करने के लिए बुलाया गया है. कुछ शिष्याओं के परिजन भी उन्हें खोजते हुए पहुंचे हुए हैं. एक परिजन का आरोप है कि “मेरी मां और बहन 6-7 साल से यहाँ बंद हैं. हम जब भी यहां आते हैं, हमें उनसे मिलने नहीं दिया जाता है.”

इस बाबा का लक्ष्य था 16000 लड़कियों से संबंध बनाना

नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

मशीन में फंसकर फार्म हॉउस के मालिक की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -