BHU की छात्रा ने सर मुड़वाकर किया प्रदर्शन
BHU की छात्रा ने सर मुड़वाकर किया प्रदर्शन
Share:

उत्तरप्रदेश: लड़कियों के आक्रोश को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना रास्ता बदलना पड़ा, दरअसल हुआ कुछ यूं था कि, बनारस हिंदू युनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ गुरुवार को कुछ लड़को ने छेड़छाड़ की थी. जिसके विरोध में युनिवर्सिटी की छात्राओं ने सुबह 6 बजे से बीएचयू के मेन गेट पर इकठ्ठा होकर आरोपी लड़को की गिरफ्तारी और लड़कियों की सुरक्षा की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. 

पीड़िता ने प्रशासन को लिखी अपनी चिठ्ठी में कहा कि जब वह गुरुवार शाम 6 बजे सलवार सूट पहने बीएचयू में स्थित कला भवन के सामने से गुजर रही थी, तभी बाइक से गुजर रहे दो छात्र उसके पास आकर रुके और उसके साथ अभद्र हरकत करने लगे, छात्रा के चिल्लाने पर वो लड़के बाइक पर बैठकर चले गए, उसके बाद छात्रा ने बताया कि जब उसने इस हरकत के बारे अपनी वार्डन से कहा तो उन्होंने उल्टा छात्रा को ही डांट दिया और कहा कि, तुम लोग इतनी रात को निकलती क्यो हो, तुमने उनकी बाइक को दौड़ कर पकड़ा क्यो नही? 

छात्राओं ने अपनी शिकायत में लिखा कि राह से गुजरने वाले मनचले लड़के हॉस्टल की खिड़कियों में पत्थर मारते है, और रातभर गालीगलौज करके उन्हें परेशान करते है, इसके विरोध में बीएचयू की छात्रा ने अपना सर मुड़वाया लिया, जिसके बाद उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फ़िलहाल पुलिस ने अब मामले की जाँच शुरू कर दी है.  

शिक्षक बना भक्षक

टीचर ने छात्र के प्राइवेट अंग पर किया वार

ट्रैन से अचानक गयाब हुई लड़की का मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -