शिक्षक बना भक्षक
शिक्षक बना भक्षक
Share:

उत्तरप्रदेश: भगवान के बराबर दर्जा दिए जाने वाले शिक्षकों से अब छात्र छात्राएं भी सुरक्षित नहीं है, जी हाँ हालही में एक मामला सामने आया है, जहाँ एक ट्यूशन टीचर की नियत अपनी ही छात्रा पर फिसल गई, जिसकी वजह से छात्रा को आत्महत्या करनी पड़ी, छात्रा ने मरने से पहले एक सुसाइट नोट में यह साफ़ कर दिया है कि वो आत्महत्या ट्यूशन टीचर की वजह से कर रही है, क्योकि उसने उसका शारीरिक शोषण किया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
 
यह मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है, जहाँ छात्रा ने अपने घर के पंखे से लटकर आत्महत्या की है, परिजनों ने टीचर पर आरोप लगते हुए कहा कि, मृतिका को ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक अतुल उसका शारीरिक शोषण किया करता था. मृतिका ने सुसाइड नोट में लिखा मेरी मौत के ज़िम्मेदार अतुल सर है, परिजनों ने यह भी बताया कि अतुल शादीशुदा है और वह उनकी बेटी को पिछले दो सालो से परेशान कर रहा था. 

इस मसले पर एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, उसके बाद उन्होंने बताया कि आरोपी ट्यूशन टीचर पर संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

चंद पैसों के लिए दोस्त बना हत्यारा

बलात्कारी को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाया

महिला जज ने पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -