B'DAY SPL : आपने देखा राधिका मदान का हॉट अवतार
B'DAY SPL : आपने देखा राधिका मदान का हॉट अवतार
Share:

1 May 1995 को जन्म लेने वाली टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. आज राधिका के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी कई तस्वीरें लेकर आए हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि राधिका अक्सर ही हॉट अंदाज में नजर आती हैं और जल्द ही वह छोटे पर्दे को छोड़ बड़े पर्दे पर एंट्री करने के लिए तैयार हैं. राधिका को आप सभी ने टीवी शो Meri Aashiqui Tum Se Hi में देखा होगा, इस शो की वजह से ही वह काफी पॉपुलर हुई और लोग उन्हें पसंद करने लगे.

राधिका ने इस शो के साथ ही Jhalak Dikhhla Jaa और Box Cricket League Season 2 में भी काम किया. दोनों में इन्हे पसंद किया गया. राधिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अब तक राधिका 297 पोस्ट कर चुकी हैं. राधिका अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से काफी पसंद की जाती हैं इन्होने कई सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

हाल ही में भी उन्होंने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में जो तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की हैं उसमे उन्होंने कैप्शन दिया है 'आ रहे है छुरियाँ चलाने!' आपको बता दें कि जिस फिल्म में राधिका नजर आने वाली है उस फिल्म का नाम 'छुरियाँ' ही है.

रॉकी को छोड़ किसी अनजान के साथ पाउट बनाती नजर आई हिना खान

तस्वीरों में क्लीवेज दिखाती नजर आई 'बढ़ो बहू'

दृष्टि धामी से लेकर देवोलीना तक इस नए शो के लिए दिए सबने ऑडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -