तस्वीरों में क्लीवेज दिखाती नजर आई 'बढ़ो बहू'
तस्वीरों में क्लीवेज दिखाती नजर आई 'बढ़ो बहू'
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हे टीवी पर संस्कारी तो रियल लाइफ में बोल्ड अंदाज में देखा जाता हैं. इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ काफी हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

 

जी हाँ टीवी शो 'बढ़ो बहू' में कोमल का किरदार निभाने वाली रिताशा राठौड़ इन दिनों अपने हॉट अंदाज को दिखाने में पीछे नहीं हट रहीं और अपने हॉट अंदाज की वजह से इन दिनों वह काफी सुर्ख़ियों में भी छाई हुई हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी में जो उनका किरदार हैं रियल लाइफ में वह उनसे बिलकुल विपरीत हैं.

 

रियल लाइफ में रीताशा बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में रहती हैं और कुछ समय पहले उनकी सोशल मिडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई थी उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता हैं.

 

आप सभी को बता दें कि रीताशा का जन्म सन 1993 में सिंगापुर के विपुल रॉय राठौड़ के यहाँ हुआ था और शो के दौरान कभी भी रीताशा को अपना बोल्ड लुक दिखाने का मौका नहीं मिला इसी वजह से वह रियल लाइफ में अपना बोल्ड लुक दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं.

रीताशा अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ जाती हैं इन्हे कुछ समय पहले ही बिकिनी में भी देखा जा चुका हैं. रीताशा को कई बार अपने क्लीवेज दिखाते हुए भी स्पॉट किया जा चुका हैं. कई लोग उन्हें प्लस सीसे मॉडल भी कहते हैं.

करण की दूसरी पत्नी ने शेयर की कुछ ऐसी तस्वीरें

इस एक्ट्रेस ने सरेआम रंगरलिया मनाने के बाद अब पति को निकाला घर से

फैंस ने कहा हिना के बॉयफ्रेंड को कुत्ता, सुनकर हिना को आई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -