रॉकी को छोड़ किसी अनजान के साथ पाउट बनाती नजर आई हिना खान
रॉकी को छोड़ किसी अनजान के साथ पाउट बनाती नजर आई हिना खान
Share:

'बिग बॉस 11' की सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने वाली हिना खान इन दिनों फिल्मों की ओर जा चुकी हैं. जी हाँ इन दिनों हिना फिल्मों की ओर रुख मोड़ चुकी हैं ओर इन दिनों वह अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. आप सभी को बता दें कि हिना ने कुछ समय पहले ही अपनी आने वाली फिल्म में होने वाले लुक की तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह ग्लैमरस नहीं बल्कि एक गाँववाली के अंदाज में नजर आई थी ओर अब एक बार फिर से हिना ने एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इस तस्वीर में हिना एक लड़के के साथ पाउट बनाते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर कर हिना ने लिखा है #SmartPhoneComingSoon #kunalroykapoor @ankooshbhatt

आप सभी को बता दें कि जल्द ही हिना ने जिनके साथ तस्वीर पोस्ट की है उनका नाम कुणाल हैं जो फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और फिल्म एक्टर आदित्य रॉय कपूर के भाई हैं. हिना जल्द ही शार्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं और अपनी आने वाली शार्ट फिल्म के लिए वह बहुत ही एक्साइटेड हैं.

आप सभी को बता दें कि हिना ने कुछ समय पहले जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कि थी तब लोगों ने उन्हें कहा था कि वह रॉकी कुत्ते को छोड़कर लव त्यागी से शादी कर ले. गौरतलब हो कि लव 'बिग बॉस 11' में हिना खान के साथ नजर आए थे और हिना के सबसे अच्छे दोस्त बने थे.

तस्वीरों में क्लीवेज दिखाती नजर आई 'बढ़ो बहू'

दृष्टि धामी से लेकर देवोलीना तक इस नए शो के लिए दिए सबने ऑडिशन

करण की दूसरी पत्नी ने शेयर की कुछ ऐसी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -