अजब ऑफर : जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में डिस्काउंट
अजब ऑफर : जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली. एक  रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए  नया तरीका अपनाया हैं. रेस्टोरेंट ने फैसला किया है कि जो लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आएंगी, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाएगा. यह नियम चीन के जिनान प्रांत में यांग जिया हॉट पॉट रेस्टोरेंट में बनाया गया हैं. 

यहां पर बिल खाने के हिसाब से नहीं बल्कि लड़कियों की स्कर्ट के हिसाब से बनता है. लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहन कर आएगी उसे उतना ही ज्यादा बिल में डिस्काउंट दिया जाता है. कर्मचारी इंची टेप लेकर मुस्तैद रहते हैं और नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है.

अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो उस महिला को बिल में 20 फीसदी की छूट दी जाती है. घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट मिलती है. यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां स्वादिष्ट खाने के लिए मशहूर है. 

रेस्टोरेंट के फाउंडर इसॉन्ग यान मानते है की ऐसा करने से उनकी सेल ज्यादा बढ़ जाती है और ये प्रमोशन करने का गजब का तरीका है. ये रेस्टोरेंट पूरे चीन में काफी फेमस है. यहां लडकियां ज्यादा डिस्काउंट पाने के लिए छोटी-छोटी स्कर्ट पहन कर आती है जिससे दूसरे कस्टमर में अच्छा खासा एक्साइटमेंट बना रहता है.

 

भाईदूज पर महिलाओं को सरकार ने दिया ‘लाइसेंस’ तोहफा

सेल्फी लेने का ऐसा क्रेज़ कि लगवा लिए इतने लंबे हाथ

दिल दहलाने वाला हादसा, देखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -