दिल दहलाने वाला हादसा, देखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े
दिल दहलाने वाला हादसा, देखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े
Share:

नई दिल्ली. हिमाचल प्रदेश में एक ऐसी घटना हुई जिससे लोगो के पैरो टेल जमीन खिसक गई. यहां के चंबा जिले में देखते-देखते एक पुल क दो टुकड़े हो गए. यह पुल चंबा को पठानकोट से जोड़ता था. 

यह दिलदहला देने वाली घटना हिमाचल के चंबा जिले में गुरुवार को हुई. जब पुल गिरा तब पुल के ऊपर से दो गाड़ियां गुजर रही थीं जो कि पुल के ऊपर ही फंस गई. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पंडित जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में उन्हें तुरंत  इलाज के लिए भेजा गया. जिससे उनकी हालत में सुधार हुआ. 

जिस वक्त यह घटना हुई, ठीक उसी वक्त पुल पर एक कार और एक मीनी ट्रक भी फंस गया. जैसे ही पुल टूटा मोटर साईकिल सवार नदी में गिर गया, जबकि कार और मीनी ट्रक वाले पुल के ऊपर ही फंस गए. 15 साल पुराने इस ब्रिज को नाबार्ड की योजना के तहत बनाया गया था. 

जिले के कलेक्टर सुदेश कुमार मोख्ता ने अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली और हालात काबू मे किया. उन्होंने कहा कि, "पुल या तो मैप में हुई गलती की वजह से टूट है या फिर खराब मटेरियल के इस्तेमाल की वजह से ऐसा हुआ है. हमने इसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषियों पर करवाई  की जाएगी. 

 

सैनिटरी पैड के एड में अब नीले धब्बे नहीं, दिखाया गया ख़ून

खूंखार आतंकी संगठन आईएस का उदय और पतन

फतवा: सोशल साइट्स पर फोटो शेयर करना हराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -