हिट फिल्म के सीक्वल से छिनी सिद्धार्थ की जगह, होंगे अर्जुन
हिट फिल्म के सीक्वल से छिनी सिद्धार्थ की जगह, होंगे अर्जुन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आजकल चर्चा में बने हुए हैं. वहीं अर्जुन कपूर की फिल्म भी आने वाली है 'नमस्ते इंग्लैंड' जिसका प्रमोशन भी किया जा रहा है और इसी में वो व्यस्त भी हैं. इसके अलावा वो अक्सर परिणीति चोपड़ा के साथ भी देखे जाते हैं. इस फिल्म के प्रमोशन परिणीति उनके साथ हैं और फिल्म में दोनों साथ ही नज़र आने वाले हैं. ट्रेलर तो आप देख ही चुके हैं कि फिल्म कितनी मज़ेदार होने वाली है और इस फिल्म के आने का इंतज़ार सभी को हो रहा है. इसके अलावा खबर आई है कि अर्जुन को एक और फिल्म मिली है जिसके बारे में बता दें.

क्या ये जाह्नवी हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ !

आखिरी बार अर्जुन कपूर 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नज़र आये थे जिसे निर्देशक मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था, बॉक्सऑफिस पर कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद वो 'नमस्ते इंग्लैंड' में नज़र आने वाले हैं और इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इसके बाद वो फिर से मोहित सूरी की हिट फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं. जी हैं सूत्रों की मानें तो मोहित इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा को नहीं लेना चाहते बल्कि वो अर्जुन कपूर को ले सकते हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी थी और फिल्म हिट भी हुई थी. 

पूर्व प्रधानमंत्री को इस एक्टर ने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

'एक विलेन' की कहानी आप जानते ही होंगे कि आखिरी में श्रद्धा कपूर का खून हो जाता है और इसी को देखते हुए मोहित फिल्म में एक नई एक्ट्रेस को लेकर आएंगे जिससे आगे की कहानी बताई जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

रोजाना अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रहीं हैं जाह्नवी कपूर

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -