क्या ये जाह्नवी हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ !
क्या ये जाह्नवी हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ !
Share:

बॉलीवुड की धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  आजकल काफी सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म के बाद उन्हें और भी पहचाना जाने लगा है और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ती जा रही है. कई इवेंट में इन्हें देखा जाता है और वहां से इनकी फोटो क्लिक की जाती हैं जो वायरल हो जाती है. आप देख ही चुके होंगे कि हर तस्वीर में वो बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. इस बार भी एक और फोटो आयी है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. लेकिन क्या आप पहचान सकते हैं कि ये जाह्नवी है या नहीं. आइये जानते हैं. 

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, फिर 'अब्बा-अब्बा' चिल्लाकर सैफ को बुलाया

दरअसल, बताया जाता है कोई शिखर पहारिया नाम का शख्स है जिसके साथ उनके अफेयर की चर्चा आई थी लेकिन बताया जा रहा है अब उनका ब्रेकअप भी हो चुका है. लेकिन हाल ही में जो फोटो आई है उसे देखकर क्या कहेंगे आप. दरअसल, शिखर पहारिया ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक परछाई है, उसमें आपको एक लड़का और लड़की दिख रहे हैं. अब ये फोटो शिखर ने शेयर किया है तो कहा जा सकता है कि उनके साथ में जाह्नवी कपूर ही हैं लेकिन इस बात की कोई जानकारी नहीं है. ये फोटो इटली के लेक कोमो की है जहां पर ईशा अम्बानी की सगाई हुई थी. तो अब ये जानना जरुरी है कि फोटो में कौन है.

ईशा अम्बानी की सगाई में सभी सितारे शामिल हुए थे जिनमे जाह्नवी भी थी. शिखर ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद उसे डिलीट भी कर दिया गया. इससे यही समझा जा रहा है कि ये जाह्नवी कपूर हैं और फिर से इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

Video : 101 साल की महिला के साथ इस तरह दिखी सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -