टीवी की अंगूरी भाभी अब बन गयी है एक भटकती आत्मा...
टीवी की अंगूरी भाभी अब बन गयी है एक भटकती आत्मा...
Share:

एंड टीवी के लोकप्रिय टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर है' में मुख्य किरदार निभाने वाली अंगूरी भाभी अब बन गयी है भटकती आत्मा. फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या बालन से प्रेरित होकर यह किरदार बनाया गया है जिसमे अंगूरी भाभी के अंदर एक ठकुराइन की आत्मा समा जाती है.

अंगूरी भाभी उर्फ अभिनेत्री शुभांगी आत्रे ने इस नए किरदार के बारे में कहा कि, 'मेरे लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही, क्योंकि ऐसी भूमिका मैंने पहले कभी नहीं निभाई थी. ठकुराइन उर्दू में बात करती है और मुझे यह सीखनी पड़ी. इसके अलावा, मुझे इस किरदार में अंगूरी के किरदार से बिल्कुल अलग दिखना है'.

अंगूरी भाभी ने बताया कि साल 2007 में आई फिल्म फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या द्वारा निभाए गए मंजुलिका के किरदार से ठकुराइन का किरदार काफी मिलता-जुलता है. वैसे इस किरदार को निभाने में एक जगह अंगूरी को काफी दिक्कत आई वो थी उनकी आवाज क्योकि ठकुराइन की आवाज काफी भारी है और असल में अंगूरी की आवाज काफी नम्र है. इस किरदार को निभाने के लिए शुभांगी कई घंटे प्रैक्टिस भी करती थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी शो 'महाकाली' के भगवान शिव बन गए जुड़वा बच्चों के पिता

जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर लेंगी 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस पूजा

श्वेता तिवारी का बेटा रियांश डॉगी के साथ खेलता नजर आया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -