टीवी शो 'महाकाली' के भगवान शिव बन गए जुड़वा बच्चों के पिता
टीवी शो 'महाकाली' के भगवान शिव बन गए जुड़वा बच्चों के पिता
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित शो 'महाकाली: आरंभ ही अंत है' में भगवान शिव का रोल प्ले करने वाले एक्टर 'सौरभ राज जैन' अब बन गए है पापा वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो जुड़वाँ बच्चो के. खबरों के मुताबिक सौरभ की पत्नी रिद्धिमा ने 22 अगस्त को दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है जिसमे एक बेटा है और एक बेटी.

साल 2010 में सौरभ ने रिद्धिमा से शादी की थी. साल 2013 में सीरियल 'महाभारत' में भगवान कृष्णा के रूप में सौरभ नजर आये थे. तभी से वह लाइमलाइट में आ गए. दिल्ली के रहने वाले सौरभ इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हैं. साथ ही उन्होंने सिंबायोसिस यूनिवर्सिटी पुणे से एमबीए भी किया है. सौरभ को फुटबॉल गेम काफी पसंद है.

सौरभ फिल्म 'कर्मा' में भी नजर आ चुके है. साथ ही वह 'महाभारत', 'कसम से', 'यहां मैं घर-घर खेली', 'परिचय', 'देवों के देव महादेव' और 'उतरन' जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं.

आपको बता दे कुछ दिनों पहले सीरियल 'महाकाली: आरंभ ही अंत है' ' के दो एक्टर गगन कांग और अरिजीत लावनिया की रोड एक्सीडेंट में डेथ हो गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेलेब्स के घर ऐसे आए गणपति बप्पा, देखिए तस्वीरों में

जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर लेंगी 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस पूजा

इन टीवी सेलेब्स के घर विराजे 'गणपति बप्पा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -