फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

साउथ सिनेमा के लिए 5 अप्रैल का दिन बुरा साबित हुआ क्योकि इस दिन उन्होंने अपना एक नायाब सितारा खो दिया हैं. हम बात कर रहे है अभिनेता साउथ की फिल्मों के मशहूर कलाकार कोल्लम अजित की. कोल्लम अजित ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं. कोल्लम अजित को मलयालम फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जाना-जाता हैं. अजित के परिवार वालों ने बताया कि उन्हें 10 दिन पहले स्वास्थ्य समस्याओं के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

आपको बता दे अजित ने अपने करियर में 500 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया हैं. इसमें मलयालम, तमिल और कुछ हिंदी फिल्में भी शामिल हैं. अजित ने साल 1984 में फिल्म 'परनु परनु परनु' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अजित को फ़िल्मी जगत में खलनायक के रूप में पहचान मिली थी. सभी डायरेक्टर्स के लिए अजित नकारात्मक भूमिका के लिए पहली पहचान बन गए थे.

अजित ने 'युवाजनोत्सवम', 'नाडोडिकट्टू', 'नंबर 20 मद्रास मेल', 'निर्णयम', 'आराम थामपुरन', 'ओलोम्पियन एंटोनी एडम' और 'वेलेत्तन' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है. अजित ने बॉलीवुड में फिल्म 'विरासत' से एंट्री की थी. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और अनिल कपूर नजर आए थे.

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -