Alita: Battle Angel के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल
Alita: Battle Angel के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल
Share:

हॉलीवुड की फिल्म 'अलिताः बैटल एंजल' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस फिल्म में आपको एक्शन देखने को मिलेगा जो काफी शानदार होगा. फिल्म उन लोगों के लिए काफी शानदार होगी जो रोबोटिक फिल्मों के शौकीन है. फिल्म में आपको अलिता नाम की सायबोर्ग की कहानी देखने को मिलेगी जो कचरे के ढेर में मिलती है. जैसे -जैसे वह लड़की अस्तित्व में आती है वैसे-वैसे उसे अपने बारे में पता चलता है और उसके बाद शुरू होती है असली कहानी. फिल्म में एक सायबर डॉक्टर भी है जिसका किरदार क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज निभा रहे है. वह अलिता का इलाज करते हैं और उन्हें अस्तित्व में लेकर आते हैं.

भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल

अलिता को डॉक्टर उनके अतीत से बचाने की कोशिश करते हैं और उसके बाद उन्हें बताते है कि उन्हें लोगों से खतरा है. फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो आपको पसंद आएगा. फिल्म को इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के बजट की बात की जाए तो वह लगभग 17.5 करोड़ डॉलर से 20 करोड़ डॉलर तक बताया जा रहा है. फिल्म में अलिता का किरदार निभाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस रोजा सालाजार (Rosa Salazar) है.

'डेडपूल 2' के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस

 

रोजा के साथ फिल्म में क्रिस्टोफर वॉल्ट्ज, जेनिफर कॉनेली, मेहरशला अली, जैकी अर्ले हेले और कीन जॉनसन भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल आप देखिए फिल्म का ट्रेलर जो बहुत ही दमदार है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की कमाई काफी शानदार होने वाली हैं और सभी को फिल्म पसंद जरूर आएगी.

हॉलीवुड अपडेट्स.. 

इस मॉडल ने शेयर किया टॉपलेस वीडियो तो मच गया हंगामा

फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'एक्वामैन' का ट्रेलर, करोड़ों की संख्या हुई पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -